CLICK HERE FOR THOUSANDS OF FREE BLOGGER TEMPLATES »

boond boond lafz bandh rahe hai

boond boond lafz bandh rahe hai

4/24/08

यादगार बेतुके पल !

आज झगड़ा हो गया... अर्रे फूल टू ....या इस पार या उस पार.... आई मीन ...या तो वो सच कह रही थी या मैं ....वैसे झगड़ा मुझे पसंद नही और मैं झगड़ालु तो बिल्कुल ही नही हू...(जो लोग जानते है..विल वाउच फॉर मी) पर क्या करें झगड़ा करना पडा ..यार टोपी का सवाल था..... टोपी यानी पगड़ी यानी इज़्ज़त....(हिन्दी फिल्मों के हिसाब से... था ..ब्रह्मवाच्य)


सो कहा थे हम ... हा झगड़ा... हम खड़े थे..बात करते हुए... मैने कुछ सब्ज़ियों पर शुरू किया (वही ..करेला यक्कककक ...भिंडी ...ओके)...मेरी दोस्त उसे आगे ले गयी ....लोग कौनसी सब्ज़ी को रिज़ेमबल करते है! यह लेडी ..बिल्कुल लेडिफ़िंगर (अपनी भिंडी!) बिकॉज़ शी वाज़ अ टॉल, थिन लेडी विथ अ पायंटेड नोस!!!! अनदर जेंटल्मन रिज़ेंबल्ड ब्रिंजल, एग प्लांट अका बैंगन... हा वही थाली वाला . ..जी तो वो जेंटल्मन इसलिए रिज़ेमबल करते है क्योंकि ...बड़ा सा पेट उनका ..और ब्लू कलर की शर्ट ....तेल लगाए हुए बाल....यह सब तो ठीक है...यह तक तो ठीक है... मैने कह दिय..यार तू मुझे टमाटर जैसी लगती है..बस.. मेडम के गाल सच में टमाटर टमाटर हो गये (शरम के मारे नहि...रोने के मारे) यस वो रोने लगी... तुमने मुझे नही मेरी दादी को टमाटर कहा...(वो कैसे आजतक नही समझी!!) ...और मेरे रेनकोट की टोपी खींच के भाग गयी .... मैने बोला अर्रे ....ऐसे कैसे... मेरी बहन और दोस्त को बुलय....दोनो ने मेरा काम कर दिया टोपी ले आए (वो कैसे लाए .. एक और अलग किस्सा है!!!) फ्यू फाइनली इज़्ज़त बचा के हम चल दिए घर...


जगह..: बड़ोदा हाइ स्कूल


तारीख..: सेप्टेमबेर १९९५
मुझे लगता है की यह एक बेतुका था...इस्से ज़्यादा बेतुके झगडो को शेयर करने के लिए हम आप सभी तो आमंत्रित करते है... टिल देन...


झगड़ते रहे...


आई मीन लिखते रहे॥


3 comments:

कुश said...

बड़ा प्यारा झगड़ा था..

Debonair Dabbu said...

I wanted to write in hindi .. but don't know from where to do...

Btw what kinda altercations you want..

1. Verbal
2. Physical
3. Physical + Verbal
4. Sweetu Types..
5. Abusive ..

Let me know mere paas sab hai ..

डॉ .अनुराग said...

वल्लाह ऐसे झगडे रोज हो...हमारी तो यही दुआ है.